Thursday 15 February 2018

अल्फा- ब्लेड - विदेशी मुद्रा व्यापारी


ट्रेडिंग मेड सरल मई 2008 में शामिल हो गया स्थिति: ग्रांड पॉओपॉ 1,488 डाक यह संभव हां है साल पहले जब मैं सेवानिवृत्त हुआ था, मैं कुछ करने की तलाश कर रहा था। मैं ट्रेडिंग एफएक्स के बारे में एक मुफ्त स्थानीय प्रस्तुति में भाग लिया। मेरे दिमाग ने कहा, "हम ऐसा कर सकते हैं और पैसे भी कमा सकते हैं। रेक्लिंगरक्वाट से इसलिए सभी नए लोगों के साथ यातना शुरू होती है मैंने 2,300 के लिए एक निश्चित अग्नि कार्यक्रम खरीदा सामान्य 4,000 कीमत से 1,700 की बचत आदमी। मेरे रास्ते पर मैं सोचा था कि Im यह समझना और व्यापार करना इतना कठिन था कि मैंने कभी पैसा नहीं बनाया। वास्तव में मैंने ज्यादातर समय खो दिया है जब मैंने फोन किया कि कंपनी सभी ग्रीक थीं मैंने सोचा था कि बहुत अच्छा है कि 19 साल की शिक्षा कर रही है मैंने कहा कि यह बीएस है और अन्य सिस्टम पर चला गया। पुराने चार्ट का अध्ययन करते हुए मैंने कई सालों के लिए डेमो ट्रेडिंग में बदलाव किया क्या उन्हें हर विधि में टिक किया था कुछ नियम, संकेतक था। पर amp पर मैं अंत में उन सभी के साथ तंग आ गया विचारों को याद करने से पहले साल मैं इस राशि को कर सकता हूँ तो फिर क्यों मैं अपने बट नियमित आधार पर लात मारी रही थी। कितना निराशाजनक। मुझे एक ऐसा तरीका चाहिए जो सरल था, सभी समय सीमा पर काम किया, साधारण नियम, कुछ संकेतक कि जब मेरी सरल चार्ट को देखते हुए यह सिर्फ चिल्लाया कि मुझे क्या करना चाहिए और एक विधि विकसित की गई जो कि मेरे लिए नियमित रूप से 70-80 जीत है इस पद्धति को विकसित करने में 2 साल का समय लग गया। मैं बहुत मेहनत करूंगा। देर रात और सप्ताहांत में मैं सफलता के लिए बहुत भूख लगी थी मैं 5min-15min-30min चार्ट व्यापार से नफरत करता हूँ। आपको प्रत्येक व्यापार को शुरू से अंत तक मॉनिटर करना होगा और आशा है और प्रार्थना करेंगे कि आपने सही प्रविष्टि बनाई है। मैं रात के समय संयुक्त राज्य अमेरिका ओपन और 4 घंटे के ट्रेडों के 1 3 घंटे के दौरान केवल 1hr चार्ट का व्यापार करता हूं। मैं 10:00 पैसिफिक, 2 बजे सेट अप की जांच करता हूं और 6:00 पैसिफिक के सभी 4 घंटे के ट्रेडों को बंद कर देता हूं। तुमने कभी सुबह अपने पनडुब्बी पर भटकने लगा और आप सोते समय 150 पाइप बनाते थे। आपके चेहरे पर मुस्कुराहट और आपके कदम में छोड़ने की गारंटी है। मैं बहुत सारे प्रशिक्षण चार्टों को अपने दिमाग में ले जाने के लिए पोस्ट करता हूं और यह कितना आसान है। बस अपनी आँखें, मस्तिष्क खोलें और ध्यान दें और आप शीघ्र ही पीप बना रहे होंगे आप सड़क के बारे में जानेंगे जो आपके द्वारा पिछली सीखे गए अधिकांश सामान बकवास है मैंने किया। ज्यादातर तरीकों में नियमों की सूची में सबसे चक्कर आना होगा आत्मविश्वास का निर्माण कभी नहीं अपनी प्रविष्टियों में विश्वास न होने और बाहर निकलते समय आपके पास कुछ भी नहीं है। हमारे पास ऐसे महान व्यापारियों का एक समूह है जो पहले से ही 6-8 महीने के लिए इस पद्धति का व्यापार कर रहे हैं, जो आपके सवालों के जवाब देने में आपकी मदद करेंगे। मैं अपने सभी सदस्यों के प्रति बहुत सशक्त हूं हमारे पास तनावपूर्ण धागा नहीं है कोई नाम कॉल करने की अनुमति नहीं है किसी भी समस्या को शुरू करने वाले किसी को हटा दें I अगर आपको कोई समस्या है तो मुझे प्रधानमंत्री बताएं और उसे पोस्ट न करें। यदि आपका खुश नहीं है कृपया चुपचाप पर चलें। आईडी आपके लिए समान है आप तनाव मुक्त सीखना चाहते हैं हमारे साथ शामिल हो जाएं। वास्तव में कुछ समझ नहीं सकते मुझे आपका फोन नंबर PM और फोन करने के लिए सबसे अच्छा समय और आईएल को एफएक्सडीडी डेमो चार्ट पर देखने के लिए इसे साफ़ करें ताकि हम एक ही चार्ट में देख सकें। हमारे कार्यक्रम का उपयोग करने के लिए आपको एक एमटी 4 प्लेटफॉर्म की आवश्यकता होगी। इस पद्धति की कुंजी प्रविष्टियों के लिए ट्रेडर्स डायनामिक इंडेक्स सूचक है और बाहर निकलती है। मैं एक स्टोचैस्टिक (8,3,3) सूचक भी का उपयोग करता हूं इसका उपयोग केवल दिशा की पुष्टि करने के लिए किया जाता है और कुछ नहीं। हम केवल हेकेन आसि मोमबत्तियों का इस्तेमाल करते हैं वह महत्वपूर्ण है । हम चाहते हैं कि आप एक सक्रिय सदस्य बनने के लिए सवाल पूछ रहे हों, चार्ट पोस्ट करें और जब संभव हो तो टिप्पणियां करें। जब तक आप अपना आश्वासन नहीं बनाते तब तक एक डेमो खाते का कारोबार शुरू करें और उसके बाद केवल एक लाइव खाते पर स्विच करने पर विचार करें। निषिद्ध टेम्पलेट पोस्ट नीचे और अपडेट देखें। प्रश्न पूछने से पहले पूरा धागा पढ़ें। आप दुखी नहीं होंगे संकेतक के लिए पृष्ठ 2 पर पोस्ट 25 देखें। नवीनतम अपडेट: पृष्ठ 11, 156 पोस्ट करें। धन्यवाद क्लिफ एक अन्य अपडेट द्वारा Numb3rs - 42 9 - पृष्ठ 48, पोस्ट 713 अपडेट करें: पोस्ट देखें 25 टीडीआई एंप हा (एपीबी) मोमबत्तियों के लिए 14 एप 15 देखें। मई 2008 में शामिल हुए स्थिति: ग्रांड पॉओपॉ 1,488 पोस्ट मैं रात में 4hr चार्ट्स का व्यापार करना पसंद करता हूं। मेरा ब्रोकर अपने समय (पैसिफ़िक) 10 बजे नए 4 घंटे मोमबत्तियां पोस्ट करते हैं, मेरा समय 2:00 बजे और मेरे समय में 6:00। जब मैं अपना चार्ट खोलता हूं तो मेरे पृष्ठ में 8 खुले चार्ट हैं I जब मैं नई मोमबत्ती खोलता हूं, तो मैं सेट अप के लिए टीडीआई पर नज़र रखता हूं। अगर मैं एक सेट अप देखता हूं हरा सिर्फ लाल पार कर बीमार व्यापार ले लो। पुस्टर बंद करें और बिस्तर पर जाएं चार घंटे बाद (1: 50) मेरी अलार्म नई मोमबत्तियों के लिए बंद हो जाती है और मैं एक झांकना लेता हूं। अगर मैं एक नया सेट अप बीमार में देखता हूं और पिछली अलार्म के साथ सुबह 5:50 पर देखता हूं तो मेरा समय मैं उस समय सभी ट्रेडों को बंद करता हूं और सोने के लिए वापस जाता हूं 200-500 पिप्स बनाने के लिए सामान्य सप्ताह में पर्याप्त सेट अप हैं तनाव शून्य है अगर मैं किसी भी दिन का कारोबार करता हूं तो समाचार समय पर 1hr चार्ट का उपयोग करें I किसी भी विधि और किसी भी समय सीमा 5-15 मिनट चार्ट पर मुश्किल और तेज़ होती है। जहां ज्यादातर व्यापारियों को वध करने के लिए ले जाया जाता है और डीलरों को यह पता होता है कि उनके पक्ष में बाधाएं डालती हैं मैं वैसे भी चार्ट्स पर नज़र रखने से नफरत करता हूं यहां तक ​​कि अगर मैं बाजार को खो देता हूं तो मैं सफलता के साथ 4hr चार्ट का उपयोग करता हूं 4hr चार्ट कम शोर, कम सिर नकली, किसी भी खबर से कम प्रभाव है बस बहुत सारे लाभ हैं आत्मविश्वास का निर्माण करने के लिए पुराने चार्ट का अध्ययन करना है टीडीआई चाल को देखो और यह कैसे पीए पर दिखता है, हर बार जब आप देखेंगे कि एक ही सेट अप आप सफलता के लिए अपनी बाधाओं को उच्च पता चल जाएगा। जनवरी 2011 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 41 डाक सभी मदद के लिए बिग आप के लिए बहुत बड़ा धन्यवाद नवंबर 2009 में शामिल हुए: स्थिति 26,938 पद हो सकता है यह संभव है कि टीडीआई amp के लिए एक मदद हो सकती है। Heikin Ashi मई 2008 में शामिल हुए स्थिति: ग्रैंड पोपाव 1,488 पोस्ट मई 2008 में शामिल हुए स्थिति: ग्रांड पॉओपॉ 1,488 डाक नवम्बर 200 9 में शामिल हुई स्थिति: 26,938 सदस्य सदस्य मुझे नहीं पता अगर उसका अधिकार एक और हैिकिन अही संकेतक की आवश्यकता है, कृपया अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) अक्तूबर 2007 में शामिल हो गया स्थितिः सदस्य 1,099 पद आप कृपया अपने टेम्पलेट को फिर से अपलोड कर सकते हैं क्योंकि ऐसा लगता है कि जब मैं इसे अपने चार्ट पर लोड करता हूं, तो आपका मिशन का स्वागत होता है- टॉप फॉरेक्स सर्विसेज 2017 मिशनफोर्स स्टोर 2017 में आपका स्वागत है प्रीमियर ऑनलाइन व्यापारियों के लिए डिजिटल स्टोर हम शीर्ष बिक्री वाले निवेश के कुछ सैकड़ों से ज्यादा शैक्षिक उत्पादों की पेशकश करते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार, स्टॉक ट्रेडिंग, वायदा कारोबार और विकल्प ट्रेडिंग पर होम स्टडी कोर्स। पाठ्यक्रम साप्ताहिक जोड़े जाते हैं और अपडेट किए जाते हैं। मिशनफ़ोस्टोस्टोस्टोर आपके सभी होम स्टडी ट्रेडिंग पाठ्यक्रमों के लिए एक-स्टॉप केंद्र है, आपको हमारे उचित मूल्य वाले उत्पादों के अनुरूप उन पाठ्यक्रमों को खोजने के लिए कहीं भी खोजना नहीं है। quot; कोई भी बात नहीं है कि आपके व्यापार कौशल स्तर क्या है, हमारे पास आपके व्यापार को अगले स्तर तक ले जाने की आवश्यकता है। चाहे आप एक शुरुआत या अनुभवी अनुभवी हो, आप हमेशा एक बेहतर व्यापारी बनने के लिए आवश्यक जानकारी पाएंगे यह वेबसाइट बाज़ार व्यापारियों को सस्ती बेहतर व्यापारिक शिक्षा संसाधनों और सामग्री से बाहर प्रिंट व्यापारिक क्लासिक्स सहित प्रदान करती है। विषयों में कैंडलस्टिक चार्टिंग, तकनीकी विश्लेषण, फिबोनैचि, गेन, डे ट्रेडिंग, स्विंग ट्रेडिंग, शॉर्ट टर्म ट्रेडिंग और ट्रेडिंग सिस्टम शामिल हैं। हमारे सबसे उचित कीमत वाले वस्तुओं में ब्राउज़ और खरीदारी करने के लिए अपना समय लें। सभी आइटम डिजिटल वितरित और ऑनलाइन डाउनलोड किए जा रहे हैं। कोई भौतिक उत्पाद नहीं हैं और शिपिंग नहीं है। हम उम्मीद कर रहे हैं कि आप इस वेबलिस्ट में खरीदारी का आनंद लेंगे और आप अपने व्यापारिक क्षेत्र में सभी बेहतरीन कामना चाहते हैं - वेबसाइट के प्रबंधक आप हमें चुनना चाहिए - हम दुनिया के सबसे लोकप्रिय प्रीमियम उत्पाद का एफएक्स उत्पाद बेचेंगे, हम हमेशा बेहतरीन सेवा की गुणवत्ता में सुधार कर रहे हैं - हम 100 सम्मानित और उच्च जिम्मेदारी का काम करते हैं। समय पर ढंग से कॉल या संदेश छोड़ें (Whatsapp 60179843428 या ईमेल द्वारा) - पेपैल के माध्यम से भुगतान स्वीकार करें Maybank2u, cimb क्लिक करें 100 सुरक्षित। आरामदायक, सरल और तेज उचित मूल्य (कम से कम 2), समर्थन उत्साह। उसी दिन भुगतान में रिजवी उत्पाद बनाया। अपने कंप्यूटर पर डाउनलोड करें पूर्ण संस्करण संस्करण (यदि आपको 12 घंटे के भीतर उत्तर प्राप्त नहीं हुआ है, तो कृपया हमें 6 0179843428 पर कॉल करें।) आप उपयोग कर सकते हैं, पूर्ण भुगतान विधियां, यहां क्लिक करें quotingquot के टाईटेड हम भेज सकते हैं भौतिक मेल द्वारा आप फ़ाइलों को अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। व्यावसायिक ट्रेडर्स 2008 के बाद से व्यापारिक विकासकर्ताओं के विकास या उन्नति के एक विशिष्ट राज्य विस्तार या विस्तार या परिष्कृत करके सुधार के एक नए और परिष्कृत उत्पाद या विचार, उन्होंने उन्हें आपातकाल से मिलने के लिए एक योजना के विकास के लिए बधाई दी, उन्होंने अनुसंधान और विकास प्रक्रिया को वित्त पोषित किया, जिसमें कुछ गुजरता है एक अलग स्तर (विशेष रूप से एक और अधिक उन्नत या परिपक्व चरण) के लिए डिग्री के द्वारा उनके विचारों के विकास ने ग्रीक सभ्यता का विकास कई वर्षों तक अपने कौशल के विकास को एक लेखक के रूप में विकसित किया: (जीव विज्ञान) एक व्यक्तिगत जीव की प्रक्रिया बढ़ रही है एक जीवित जीव में शामिल होने वाले घटनाओं में पूरी तरह से जैविक उदघाटन एक सरल और जटिल स्तर तक धीरे-धीरे बदलता है, उन्होंने बच्चों में ओस्सीस विकास का एक संकेतक प्रस्तावित किया, विकसित या विकसित होने की प्रक्रिया एक व्यापारी का दलाल द्वारा प्रदान किए जाने वाले एक प्रकार के व्यापार मंच, जब वे खाता खोलते हैं उनके साथ। मेटा-ट्रेडर सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला मंच है और मेटाट्रेडर 1 से मेटा-ट्रेडर 5 के लिए अब इसका बेहतर संस्करण देखे गए हैं। मेटा-ट्रेडर 4, अक्सर ऑनलाइन फोरम के उपयोगकर्ताओं द्वारा MT4 के लिए छोटा। एक सॉफ्टवेयर प्रोग्राम है जो ऑनलाइन विदेशी मुद्रा (विदेशी मुद्रा, अर्थात् मुद्रा) सट्टेबाजी व्यापारियों द्वारा व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। विदेशी मुद्रा और डेरिवेटिव बाजारों से निपटने वाले वित्तीय संस्थानों के लिए बनाया गया लोकप्रिय ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म। थाईलैंड के खान कल्ले के लिए कल्या कल्ले विकास विकास कला कला टीम और मैं एक साल के लिए फिल्म के नजारे देखने के लिए साथ मिलकर काम किया। स्क्रिप्ट पर चित्रों को बाँटते हुए कि सह-निर्देशक हारून सोरेनसेन, और लेखक एरियल प्रीन्डगरस्ट और मैं एक साथ रख रहा था। कंटाना में कुछ अद्भुत कलाकार थे, जिनमें मेरे पाल, प्रोडक्शन डिजाइनर, प्रोर्क्यू द न्यू न्यू नोरी शामिल थे, जिन्होंने कला टीम की अगुवाई करने में मदद की। खान कल्वे मेरे बहुत सारे काम से अलग हैं, जिसमें यह वाइड स्क्रीन सिनेमा के लिए डिजाइन किया गया था, जो थाई एपिक की भावना को प्राप्त करने की कोशिश कर रहा था। लेकिन फिर भी डिजाइन के समान सरल आकृति सिद्धांतों का पालन करते हुए। चौड़ी स्क्रीन के लिए डिजाइन करना मजेदार है, लेकिन चुनौतीपूर्ण है उस समय हम रचनाओं को फिल्म थियेटर दोनों के लिए काम करने की कोशिश कर रहे थे, और घर पर टीवी टीवी पर कट ऑफ। बैंकाक, थाईलैंड खान कल्वे विकास 2 थाई फिल्म खान कल्वे के लिए विकास कला कला टीम और मैं एक साल के लिए फिल्म के नजारे देखने के लिए साथ मिलकर काम किया। स्क्रिप्ट पर चित्रों को बाँटते हुए, सह-निर्देशक हारून सोरेनसेन, लेखक एरियल प्रीन्डगरस्ट और मैं एक साथ रख रहा था। इन चाबियाँ तब निर्माण में 3-डी कंप्यूटर कलाकारों को निर्देशित करने में मदद करने के लिए और दृश्यों को प्रस्तुत करने में सहायता के लिए उपयोग किए जाएंगे मेरे लिए, इस तरह के शॉट्स फिल्म के लिए एक रोड मैप हैं। आप देख सकते हैं कि प्रत्येक अनुक्रम भावनात्मक रूप से कैसे विकसित होता है ये वास्तविक दृश्य शॉट नहीं हैं वे केवल एक कहानी बिंदु का प्रतिनिधित्व करते हैं यहां से स्टोरीबोर्ड कलाकारों का यह विचार होगा कि वे किस जगह की कहानी तैयार कर रहे हैं और एक निर्देशक के रूप में मुझे किस भावनात्मक संकेत की जरूरत है बैंकाक, थाईलैंड मिशन के लिए आपका स्वागत है-टॉप फॉरेन सर्विसेज 2017 मिशनफोर्स स्टोर में आपका स्वागत है 2017 व्यापारियों के लिए प्रमुख ऑनलाइन डिजिटल स्टोर हम शीर्ष बिक्री वाले निवेश के कुछ सैकड़ों से ज्यादा शैक्षिक उत्पादों की पेशकश करते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार, स्टॉक ट्रेडिंग, वायदा कारोबार और विकल्प ट्रेडिंग पर होम स्टडी कोर्स। पाठ्यक्रम साप्ताहिक जोड़े जाते हैं और अपडेट किए जाते हैं। मिशनफ़ोस्टोस्टोस्टोर आपके सभी होम स्टडी ट्रेडिंग पाठ्यक्रमों के लिए एक-स्टॉप केंद्र है, आपको हमारे उचित मूल्य वाले उत्पादों के अनुरूप उन पाठ्यक्रमों को खोजने के लिए कहीं भी खोजना नहीं है। quot; कोई भी बात नहीं है कि आपके व्यापार कौशल स्तर क्या है, हमारे पास आपके व्यापार को अगले स्तर तक ले जाने की आवश्यकता है। चाहे आप एक शुरुआत या अनुभवी अनुभवी हो, आप हमेशा एक बेहतर व्यापारी बनने के लिए आवश्यक जानकारी पाएंगे यह वेबसाइट बाज़ार व्यापारियों को सस्ती बेहतर व्यापारिक शिक्षा संसाधनों और सामग्री से बाहर प्रिंट व्यापारिक क्लासिक्स सहित प्रदान करती है। विषयों में कैंडलस्टिक चार्टिंग, तकनीकी विश्लेषण, फिबोनैचि, गेन, डे ट्रेडिंग, स्विंग ट्रेडिंग, शॉर्ट टर्म ट्रेडिंग और ट्रेडिंग सिस्टम शामिल हैं। हमारे सबसे उचित कीमत वाले वस्तुओं में ब्राउज़ और खरीदारी करने के लिए अपना समय लें। सभी आइटम डिजिटल वितरित और ऑनलाइन डाउनलोड किए जा रहे हैं। कोई भौतिक उत्पाद नहीं हैं और शिपिंग नहीं है। हम उम्मीद कर रहे हैं कि आप इस वेबलिस्ट में खरीदारी का आनंद लेंगे और आप अपने व्यापारिक क्षेत्र में सभी बेहतरीन कामना चाहते हैं - वेबसाइट के प्रबंधक आप हमें चुनना चाहिए - हम दुनिया के सबसे लोकप्रिय प्रीमियम उत्पाद का एफएक्स उत्पाद बेचेंगे, हम हमेशा बेहतरीन सेवा की गुणवत्ता में सुधार कर रहे हैं - हम 100 सम्मानित और उच्च जिम्मेदारी का काम करते हैं। समय पर ढंग से कॉल या संदेश छोड़ें (Whatsapp 60179843428 या ईमेल द्वारा) - पेपैल के माध्यम से भुगतान स्वीकार करें Maybank2u, cimb क्लिक करें 100 सुरक्षित। आरामदायक, सरल और तेज उचित मूल्य (कम से कम 2), समर्थन उत्साह। उसी दिन भुगतान में रिजवी उत्पाद बनाया। अपने कंप्यूटर पर डाउनलोड करें पूर्ण संस्करण संस्करण (यदि आपको 12 घंटे के भीतर उत्तर प्राप्त नहीं हुआ है, तो कृपया हमें 6 0179843428 पर कॉल करें।) आप उपयोग कर सकते हैं, पूर्ण भुगतान विधियां, यहां क्लिक करें quotingquot के टाईटेड हम भेज सकते हैं भौतिक मेल द्वारा आप फ़ाइलों को अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। 2008 के बाद से पेशेवर ट्रेडर्स सेवित

No comments:

Post a Comment