Monday 5 March 2018

रणनीति - 4 - विदेशी मुद्रा व्यापार


विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 10 (एच 4 बोलिंगर बैंड रणनीति) उपयोगकर्ता द्वारा 24 दिसंबर, 2007 को प्रस्तुत - 04:09। वर्तमान रणनीति जो क्लॉल द्वारा प्रस्तुत की गई थी। धन्यवाद जो, और एच 4 बोलिंगर बैंड स्ट्रेटजी टूल्स को हर किसी के लिए खुश व्यापार। बोलिन्जर बैंड (20) टाइमफ़्रेम एच 4 मुद्रा यह सब बहुत सरल है और मैं इसका इस्तेमाल अवसरों का पता लगाने के लिए करता हूं और यह बहुत अच्छा है। यदि आप H4 EURJPY चार्ट को खोलते हैं और आप बोलिंगर बैंड (20) सूचक डालें, यदि आप चार्ट को देखते हैं तो आप देखेंगे कि बैंड केवल एक प्रतिरोध और सहायता है। ऊपरी बैंड एक प्रतिरोध है और लोअर बैंड एक समर्थन है। यदि आप चार्ट पर ध्यान देते हैं तो आप देखेंगे कि ज्यादातर समय में ऊपरी बैंड पर दबाव पड़ता है तो यह लोअर बैंड को वापस ले जाता है, तो मैं कैसे व्यापार करता हूँ, यह बहुत आसान है, मैं इंतजार करता हूं जब तक कीमत के छोर पर ऊपरी बैंड नहीं होता है और यह बंद होता है यह (इसके ऊपर नहीं) और जब तक मोमबत्ती का गठन नहीं हो जाता, तब तक इंतजार करें जब यह खत्म होता है और अगली मोमबत्ती पिछली ऊपरी बैंड के नीचे खुलती है, तब मैं 100 पिप्स के लक्ष्य के साथ एक लघु व्यापार में प्रवेश करता हूं या जब तक यह लोअर बैंड को छू नहीं देता। एक ही चीज़ जब यह लोअर बैंड को छूता है और मोमबत्ती इसके ऊपर बंद हो जाती है, और अगले मोमबत्ती पिछली लोअर बैंड से ऊपर खुलता है, तो मैं लांग अप्पर बैंड या 100 पीप के साथ लांग जाता हूं। आप इस रणनीति को विकसित कर सकते हैं जैसा मैंने किया था, और आप बहुत लाभ ले सकते हैं, मैंने इस महीने 800 से अधिक पिप्स बना लिए हैं आप किसी भी आगे की मदद के लिए rpchost मेरी वेबसाइट की जांच कर सकते हैं। यदि आप इस तकनीक में सोचते हैं और चार्ट का निरीक्षण करते हैं तो मुझे यकीन है कि आप इस रणनीति को जल्दी से विकसित करेंगे और 99 जीतने वाले ट्रेडों को बनाएंगे। शुभ लाभ। जो क्लहौब एच 4 बोलिंगर बैंड रणनीति (भाग II) टूल्स बोलिंजर बैंड (20) टाइमफ़्रेम। एच 4 मुद्रा कोई भी यह रणनीति पिछली रणनीति जो मैंने पहले प्रस्तुत की है (विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 22) का निरंतरता है। यह रणनीति बहुत सरल है, और आप आरपीचॉस्ट विदेशी मुद्रा फोरम में अधिक विवरण पा सकते हैं। पहले एक मुद्रा (उदाहरण के लिए EURUSD) और एच 4 टाइमफ्रेम खोलें, बोलिंजर बैंड से उपयुक्त ब्रेकलाइन जारी करें (दृश्य उदाहरण आरपीचॉस्ट विदेशी मुद्रा फ़ोरम पर हैं), अब एक मोमबत्ती टूटने को तोड़ने तक प्रतीक्षा करें यह तोड़ एक ट्रेड सिग्नल नहीं है, जिसमें हमें अतिरिक्त पुष्टिकरण होना चाहिए, यहां बोलिंगर बैंड की भूमिका निभानी है। बॉलिंजर बैंड को ऊपरी और निचले स्तर पर देखें, यदि वे दोनों खुले हैं तो इसका मतलब है कि ऊपरी बैंड यूपी है और निचला बैंड नीचे है, तो यह एक व्यापार का एक क़ानून है। थॉमस द्वारा 24 दिसंबर, 2007 को प्रस्तुत - 14:26 मैंने जो कुछ टिप्पणी की है, उसके बारे में मैं सोच रहा हूं। (आरटी आप देखेंगे कि ज्यादातर समय में ऊपरी बैंड की कीमत कम हो जाती है तो यह लोअर बैंड में वापस लौटा लेता है, इसलिए मैं कैसे व्यापार करता हूं बहुत आसान है, मैं इंतजार करता हूं जब तक कीमत के छोर से ऊपरी बैंड का कहना न हो और इसके नीचे बंद हो जाता है (ऊपर नहीं ) और जब तक मोमबत्ती बनाई जाती है, जब यह खत्म होता है और अगली मोमबत्ती पिछली ऊपरी बैंड के नीचे खुलती है, तब तक मैं 100 पिप्स के लक्ष्य के साथ लघु व्यापार में प्रवेश करता हूं या जब तक यह लोअर बैंड को छूता नहीं होता।) मैं इसे खत्म नहीं कर पा रहा हूं अगली मोमबत्ती पिछले ऊपरी बैंड के नीचे खुलता है, तब मैं लक्ष्य के साथ लघु व्यापार में प्रवेश करता हूं। पिछली बैंड के तहत खुलने का क्या मतलब है अगर कीमत ऊपरी बैंड के ऊपर बंद हो जाती है और फिर यह बैंड में वापस आती है तो क्या होता है 25 दिसम्बर 2007 - 04:12 जो जो द्वारा प्रस्तुत किया गया है, क्या वह एक लघु व्यापार में प्रवेश करने के लिए कुछ संकेतक है? प्रिय ईएल, मैं अपनी साइट पर मुफ्त सिग्नल पोस्ट करता हूं, इस लिंक पर जाएँ rpchostFreeSignals. aspx। बस पंजीकरण करें और फिर मुक्त संकेतों में प्रवेश करें। यदि आप अपने संकेतों का पूर्ण लाभ लेना चाहते हैं तो इस लिंक पर सदस्य बनें। rpchostRegisterContent. aspx द्वारा सबमिट किया गया जो 25 दिसंबर 2007 - 04:29 पर। मैं इसे फिर से समझाऊंगा, मैं एच 4 टाइमफ्रेम पर EURJPY मुद्रा खोलूंगा अब मैं देख रहा हूं कि मोमबत्ती ऊपरी बैंड को छू रही है, कीमत इसके ऊपर चल रही है, मैं इसके चार घंटे तक मोमबत्ती खत्म होने तक इंतजार करता हूं, अगर यह (1- ऊपरी बैंड के नीचे बंद हो जाता है और इसे टूट नहीं जाता है) 2- या यदि यह ऊपरीबैंग के ऊपर खुलता है और इसके नीचे बंद होता है), तो मैं मानता हूं कि ऊपरी बैंड एक प्रतिरोध है और मैं वर्तमान समापन मोमबत्ती पर छोटा हूं, मेरा लक्ष्य कम बैंड या 100 पीप होंगे। यह आसान है। यह तकनीक मेरी रणनीति का मूल है, निश्चित है कि मैं व्यापार की पुष्टि करने के लिए इसके साथ अन्य चीजों का उपयोग करता हूं, और यह बहुत शक्तिशाली है, आप अपनी वेबसाइट पर इसका प्रदर्शन देख सकते हैं। आरपीचोस्ट गुड लक थॉमस उपहार द्वारा प्रस्तुत 26 दिसंबर, 2007 - 13:40। प्रिय जो, हमारे साथ अपने विचार साझा करने के लिए धन्यवाद। क्या होता है अगर कीमत ऊपरी बैंड को तोड़ देती है और आगे बढ़ती है तो यह एक लंबा संकेत है, जो 27 दिसंबर 2007 - 07:36 को जो सबसे अच्छा सादर, उपहार प्रस्तुत किया गया है। जरूरी नहीं कि यह एक बाधा नहीं है यदि यह ऊपरी बैंड को तोड़ता है तो वह वहां अगले मोमबत्ती में रह सकता है जो इसके नीचे रंगेगा या शायद यह जारी रहेगा जैसा कि यूआरजेपी अब कर रहा है, मैं क्या करता हूं: यह कहना है कि कीमत निचले बैंड को छूता है और इसे ऊपर बंद कर देता है ठीक है। तो मैं ऊपरी बैंड को लक्ष्य के साथ लंबे समय से करूँगा, इसलिए यदि कीमत ऊपर जाकर ऊपरी बैंड को छू ले तो मैं सीधे बाहर नहीं निकलूंगा, मैं 4 घंटे तक मोमबत्ती का इंतजार करूँगा और अगर मुझे लगता है कि यह निचले बैंड के नीचे बंद हो जाता है तो मैं बाहर निकलूँगा तुरन्त, यदि यह ऊपर से बंद हो जाता है तो मैं अगले मोमबत्ती की प्रतीक्षा करूँगा यदि अगले मोमबत्ती ऊपरी बैंड के नीचे बंद हो जाता है तो मैं बाहर निकल जाने से बाहर निकलूंगा, मैं इसे आरक्षित कर दूंगा। यदि आप चार्ट को बहुत अच्छी तरह से देखते हैं तो आप चीजों की बहुत कुछ मिल जाएंगे, मैं आपको इस पर ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रोत्साहित करता हूं। उपयोगकर्ता द्वारा 29 दिसंबर, 2007 को प्रस्तुत - 16:56। मैंने आपकी साइट पर जाकर पोस्ट किए परिणामों पर कुछ देखा। आप अपनी प्रविष्टि और लक्ष्य सीमा और SL दिखाते हैं लेकिन आपकी सीमा आपके SL से बहुत कम है। असल में आप लाभ के 35 पिप्स हासिल करने के लिए हानि के 50 पिप्स का जोखिम उठाना चाहते हैं। यह वास्तव में बहुत ही खतरनाक जोखिम वाले अनुपात नहीं है ज्यादातर व्यापारियों ने 2: 1 या 3: 1 लाभप्रमाण अनुपात की सिफारिश की है। विजेता: जुलाई का सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली प्रकाशित किया गया 3 साल पहले 12:01 पूर्वाह्न 6 अगस्त 2013 10 टिप्पणियां एक क्रूर सप्ताह भर के बाद एक पर एक लड़ाई, एक विजेता उभरा है। देवियों, सज्जनों, राक्षसों और रोबोटों, let8217 इसे निकब के लिए देते हैं, जो जुलाई 8217 के सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम की ट्रेडिंग प्रणाली, 4 एच स्क्रैपिंग पद्धति के विजेता हैं। एक बूढ़ा है लेकिन यह सुनिश्चित है कि एक अच्छाई है इन वर्षों में, यह बेबीपिप्स समुदाय में काफी कुछ विकसित किया है। 4 घंटे की समय सीमा का उपयोग करना, 4 एच स्क्रैपिंग पद्धति है जिसे हम 8220 एनकैड 8221 ट्रेडिंग सिस्टम कहते हैं क्योंकि यह एक एकल सूचक का उपयोग करता है। उस 8217 के सही, धरती वाले लोग, आपने 82187 के चार्ट पर किसी चलती औसत और ओसीलेटरों को 8217 में देखा। उनकी प्रणाली के आधार पर कीमतों पर पूरी तरह से कारोबार होता है, प्रवेश और निकास संकेतों के लिए प्रवृत्ति लाइनों पर निर्भर होता है। क्या आपको लगता है कि यह ध्वनि दिलचस्प है तो आप 4 एच स्केलिंग विधि मंच थैली में अपने सिस्टम के बारे में अधिक पढ़ना चाह सकते हैं जुलाई 8217 के प्रतियोगिता के विजेता के रूप में, निकब 4 एच स्केलिंग पद्धति को निम्न प्राप्त होगा: सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली (बीएफटीएस) ) फोरम में हॉल ऑफ़ फेम बेबीपिप्स के सामने वाले पृष्ठ पर एक बैज जो अगस्त के पूरे महीने के लिए प्रदर्शित होगा। NickB8217s ओर से, हम दान के बेबीपिप्स गोल्डन लिस्ट में 50 में से एक दान दान करेंगे। और आखिरकार, मैं इसे मशीनीकृत भी कर दूँगा और मैकेनिकल सिस्टम के लिए रोबोपिंग स्टैंडर्ड के खिलाफ कैसे किराए पर यह देखने के लिए अपनी प्रणाली का समर्थन करेगा। लेकिन सिस्टम के नियमों को पढ़ने के बाद, मुझे पता चला कि यह अत्यधिक विवेकाधीन है। जैसे, I8217ll को पहले सिस्टम को अच्छी तरह से सीखना होगा और देखें कि क्या मैं वास्तव में इसे मशीनीकृत कर सकता हूं। जुलाई 8217 के प्रतियोगिता के साथ रहने के लिए, 088217 के अगस्त 8217 की घोषणा करने का समय सर्वोत्तम विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम प्रतियोगिता खोलें। हमारे मंचों पर आगे बढ़ो और अपनी प्रविष्टियों को मेरे द्वारा दिए गए पुरस्कारों को जीतने के मौके के लिए सबमिट करें। बस सुनिश्चित करें कि आप योग्य होने के लिए आधिकारिक नियमों और विनियमों का पालन करें। शुभकामनाएँ, इंजिनियरफैक्स रणनीतियाँ विदेशी मुद्रा रणनीति, सरल रणनीति, विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति, विदेशी मुद्रा स्लैबिंग विदेशी मुद्रा रणनीति 4 एच बॉक्स ब्रेकआउट (मुख्य रूप से मुद्रा जोड़े GBPJPY के लिए विकसित की जाती है और व्यापार एच 4 श्रेणी पर आयोजित किया जाता है) बहुत ही सरल और उपयोग करने में सक्षम है व्यापारियों ने औसतन 1000 अंक एक महीने का औसत अर्जित किया है, हालांकि यह केवल विदेशी मुद्रा रणनीति 4 एच बॉक्स ब्रेकआउट हालांकि प्लॉटिंग पर आधारित है और मुद्रा जोड़ी GBPJPY के लिए डिजाइन किया गया था, लेकिन यह अनुकूलन करना और अन्य मुद्रा जोड़े के तहत संभव है। और ऐसा करने के लिए एक 171 बॉक्स 187 आकर्षित करना शुरू कर देता है जो कि एक सप्ताह के उद्घाटन (अनुसूची 8212 पर नीले क्षेत्र) के बाद 4 घंटे के चार्ट पर अधिकतम और न्यूनतम 1-स्टॉप मोमबत्तियां जोड़ता है। उदाहरण के लिए, चित्र देखें (एक बड़ी छवि के लिए 8212 पर क्लिक करें 8212 पर नई विंडो खुल जाएगी): व्यापार रणनीति की शर्तें विदेशी मुद्रा 4 एच बॉक्स ब्रेकआउट: हम पहले 4-घंटे के मोहरबंद के बंद होने के लिए इंतजार कर रहे हैं नया सप्ताह। क्षैतिज स्तर के बॉक्स 10.8 अंक पर लंबित आदेशों का खुलासा करें या नवगठित साप्ताहिक 171 बॉक्स के टूटने की खरीद के लिए एक सौदे की खोज करें। या नवगठित साप्ताहिक 171 बॉक्स 187 के टूटने को बेचने के लिए सौदा खोलें। 10-20 अंकों की बॉक्स के विपरीत दिशा में सुरक्षा रोकथाम स्थापित होना चाहिए। लाभ-लाभ में लाभ के लिए कई लक्ष्यों हैं और या तो तय हो सकते हैं या आप सौदा बंद कर सकते हैं जब पक्ष क्रमशः टीपी 1, टीपी 2 और टीपी 3। टीआर 1 8212 परिणामस्वरूप 171 बॉक्स 187 का आकार टीआर 2 8212 2 एक्स शिक्षित 171 बॉक्स के आकार। टीआर 3 8212 3 एक्स शिक्षित 171 बॉक्स का आकार आप निश्चित रूप से लाभ टीपी 1 पर तय कर सकते हैं, लेकिन आम तौर पर (ज्यादातर मामलों में) बाजार में आंदोलन लक्षित गैराज टीपी 1 से ज्यादा है, और आपको हमेशा याद रखना चाहिए कि लेनदेन का पुरस्कार हमेशा खुले तौर पर निजी तौर पर जोखिम को स्वीकार करता है (और अधिमानतः 2-3 गुना) 8212 विदेशी मुद्रा में लाभदायक व्यापार के सबसे महत्वपूर्ण कारकों में से एक तो मूल रूप से व्यापार स्थिति स्तर TP2 बंद करने के लिए उपयोग करने की सलाह देते हैं। लेकिन अगर आप देखते हैं कि कीमत के कुछ स्तर अभी भी इसके ऊपरी आंदोलन 8212 जारी रख रहा है तो ओपन व्यापार पर बड़े लाभ लेने के लिए टीपी 2 के टूटने के स्तर की प्रतीक्षा करना बेहतर है। या, जैसा कि 8212 से ऊपर वर्णित है, शायद प्रत्येक स्तर के लिए 30 जैसे भागों पर समझौते को बंद करना। लेकिन टीपी 1 के स्तर तक पहुंचने और लेनदेन के 30 बंद होने के बाद, शेष 70 से ब्रेकएवेन को पुन: व्यवस्थित करने के बाद भूलना नहीं है। विदेशी मुद्रा की रणनीति का लाभ 4 एच बॉक्स ब्रेकआउट: यह बिल्कुल आवश्यक नहीं है कि व्यापारी हमेशा मॉनीटर के सामने रहे। विदेशी मुद्रा बाजार को समझने के लिए बिल्कुल कोई जटिल संकेतक नहीं है हर खुले लेनदेन पर जोखिम लेने से अधिक लाभ अवसर गराज। यह बहुत ही समझने में आसान है और व्यापार करने के लिए. नैनिंगबॉब 4 एच ट्रेडिंग सिस्टम देखें। 5.0 जून 2007 में शामिल हुए स्थिति स्थिति: पुरुषों को मछली 7,386 पदों को सिखाओ। लोग एक वर्ष से अधिक समय बाद इस प्रणाली के साथ कैसे कर रहे हैं पी। 265 पोस्ट 3 9 669 से 3 9 71 प्रमाण पत्रों के एक जोड़े हैं। इसमें जानने के लिए समय लगता है लेकिन उन्हें इसके लायक मिल गया। 30,000 से अधिक डाउनलोड्स और आपको एक पैसा देना पड़ता है, लेकिन आपको अभ्यास करना और सीखना है। पृष्ठ 50 डाक 744 मैं अपने 1 साल के कारोबार के संस्करणों को अगस्त 1-5 से AUG देते हैं I 16, 2009 अगस्त को 16, 2010. 10 विजेता महीने और 2 लॉज़िंग महीने कुल पिप्स एक साल में 1 9, 2776 और मैं उनसे पहले सभी व्यापार पोस्ट कर रहा था। जुलाई 2010 केवल 2 सप्ताह इस पद्धति का कारोबार 2121 पी .21 1 304 अगस्त 2010 4602 पी। 89 पोस्ट 1332 ठीक है संस्करण 5 के पहले 3 खंड तैयार हैं। मैंने यह सुनिश्चित करने का प्रयास किया है कि सब कुछ काम करता है लेकिन कृपया विभिन्न दलों को डेमो करें ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वे आपके दलाल के साथ ठीक से काम कर रहे हैं। इतने सारे लोग हमें इस तक पहुंचने के लिए धन्यवाद देते हैं। मुझे वाकई पता नहीं है कि कहां से शुरू हो रहा है यह एक समूह प्रयास किया गया है यह एक पूरी प्रणाली है जो आपको एक व्यापार योजना देगा। आपको पता चल जाएगा कि आपको क्या करना है, इसके बावजूद बाजार क्या कर सकता है जैसा कि मैंने अपने पिछले धागे में किया है, मैं हर रोज अपने ट्रेडों को पोस्ट करूँगा ताकि आप इसके साथ अनुसरण करें और सिस्टम को अच्छे समय और बुरे दोनों के माध्यम से सीख सकें। यहां यह संस्करण 5.0 है, पहले 3 अनुभाग। धारा 4 और 5 को पूरा करने के लिए एक और हफ्ते का समय लगेगा। मैंने अपने अपडेट को रंगीन करने का फैसला किया है ताकि भविष्य में उन्हें ढूंढना आसान हो। अपडेट डीप पर्पल में होंगे और अन्य टिप्पणियां अन्य रंग होंगे। यह आपकी मदद करेगा जल्दी उन्हें स्थानापन्न। 1. संस्करण 5.2 को सभी मौजूदा अपडेट के साथ जोड़ दिया गया है। सभी पिछले अद्यतन और संस्करण हटा दिए गए हैं। अगर मैंने कोई बदलाव नहीं किया, तो मैंने 5.0 नाम रखा। अगर इस नाम का 5.2 है तो इसका मतलब है कि इसे अपडेट किया गया था। सभी ईएएस और एमपीटीएम स्टीव होपवुड हैं और सभी पिछले संस्करणों की जगह मैंने पहले पढ़ें पुस्तक में हुए परिवर्तनों के बारे में विस्तृत टिप्पणियां कीं। दो खंड ए और बी हैं। 5.2 की चर्चा पी। 23 पर शुरू हो जाएगी। 2. साप्ताहिक मुद्रा तथ्य पत्रक अब तैयार है। प्रतिशत दर्शाता है कि मुद्रा 28 मुद्रा जोड़े के लिए एक हफ्ते में चलेगी। मेरे पास रंगों को 5 प्रमुख समूहों में कोडित किया गया है और उन्हें एक सप्ताह में 300, 600, 900, और 1200 पीआईपी के समूह में दिखाया गया है। मुझे लगता है कि इससे आपको मुद्रा समूह में विभिन्न प्रकार की अस्थिरता देखने में मदद मिलेगी। 3. लाभ लेने के लिए कब चर्चा की गई है p 5 पोस्ट 64 4. एक व्यापारियों की कहानी पी। 5 पोस्ट 73 5. पी 7 पोस्ट 91 मुद्रा युग्म उतार-चढ़ाव ग्रुपिंग, जो मैं व्यापार करता हूं और जो मैं नहीं हूं I 6. मार्शी ने एक सरल विदेशी मुद्रा जोखिम कैलकुलेटर दान किया है उम्मीद है कि यह आपके बहुत सारे स्तरों को निर्धारित करने में मदद करेगा। मैं हर सौ रुपये प्रति दस सेंट का उपयोग करता हूं I यदि आप एक डॉलर का व्यापार करना चाहते हैं तो आपको बैंक में 10,000 की आवश्यकता होगी। 7. पीजी 10 पद 136-140 3 ईए 5.1 की अच्छी तारीफ और उपयोग 8. पीजी 43 और 44 सिस्टम के बारे में व्यापारियों से कई प्रशंसाएं हैं। 9 4 ईए बेहतर समझाया पीजी। 44 पोस्ट 647 और 648. 10. मार्जिन और टेक प्रॉफिट पर चर्चा की गई है। 46 पदों 667 और 668. 11. 5.3 अपडेट्स अब डाउनलोड के लिए तैयार हैं, फ़ोल्डर के अंदर सुधार की व्याख्या की गई है। यदि आपके पास 7 ईए है जो 25.2.2 का कहना है कि अपडेट 25.2.3 है, ट्रेडिंग में प्रवेश करने के लिए कोडिंग अलग नहीं है, लेकिन टिप्पणी सेक्शन ईए में गलत था। मैंने इसे ठीक कर दिया है और अब इसमें 200 पाइप लाइन जोड़े हैं जब कोई व्यापार दर्ज किया जाता है। तो सही 7 है 25.2.3 नहीं 25.2.2 गलती के लिए क्षमा करें। 26 लोगों ने उस संस्करण को डाउनलोड किया है लेकिन ईए कोडिंग अनुभाग में बदलाव नहीं हुआ है, इसलिए ईएएस दोनों एक ही काम करते हैं लेकिन 25.2.2 में एक लापता सुविधा है जो सभी के लिए है। 12. पी। 264 पद 3946 और 3 9 47 मैं समझता हूं कि बचाव कैसे पूर्ववत करें। पी। 267 पद 3991 और 3 9 2 9 मैं किसी को अपने हेज ट्रेड के साथ रहने में मदद करता हूं। 13. जोड़े की श्रेणी जोड़ा गया, वर्कशीट एक्सेल यह आपको एक विचार देगा कि अक्टूबर 2008 और अप्रैल 200 9 के बाद से कितने पिप्स जोड़े हैं। अधिक संख्या में अधिक अस्थिरता 14. मैंने अपनी पुनर्प्राप्ति प्रणाली को 10.0 पृष्ठों 274 से 275 तक उन्नत कर दिया, 4107 से 4111 पदों पर पोस्ट किया। 5.2 बी। ज़िप 686 केबी 44,865 डाउनलोड की गई अपलोड 1 अगस्त, 2010 5:31 पूर्वाह्न 5.2 ए। ज़िप 3.5 एमबी 79,528 डाउनलोड डाउनलोड 1 अगस्त, 2010 5: 39 जून 2007 जून में शामिल हो गया स्थिति: लोगों को मछली में 7,386 पदों को सिखाओ। व्यापार को लाभ में कभी नहीं मिला, इसलिए मैं इसे चलाने लूंगा और मेरे पास एक द्वितीय प्रवेश द्वार है जो एमपीटीएम ने 10 पर लिया। बाद में इसे फिर से प्रवेश किया गया और इस समय मूल्य में एक अच्छा रन था। मेरा तीसरा व्यापार अब 176 है और मेरा पहला व्यापार - 125 कुल के लिए 51 पिप्स है जो 135 के ट्रेडों की इस श्रृंखला में कुल पीआईपी लाभ के लिए 2 व्यापार से 10 जोड़ता है। यदि आप किसी एक की बजाय ट्रेडों की श्रृंखला में सोचते हैं में, अधिकांश प्रणालियों में से एक आप एक नकारात्मक व्यापार कर सकते हैं, जिसने छेद में -252 पिप्स को लाभदायक या तोड़ने में भी किया था। जब किसी व्यापार को छेद में 150-250 मिलता है तो मैं उस द्वितीय प्रवेश द्वार को वापस तोड़ने के लिए देखता हूं। यहां बताया गया है कि इसने एक हफ्ते की अवधि में कितना ध्यान दिया। पूरे व्यापार अनुक्रम वास्तव में एक हफ्ते का आधा था। एक बुरा सौदा नहीं प्रत्येक व्यापार एक अलग ईए का इस्तेमाल करता था प्रत्येक व्यापार का अपना जादू संख्या था और प्रत्येक व्यापार के पास अपना एमपीटीएम व्यापार था। दोनों नीली और सफेद लाइनें नीचे हैं इसलिए व्यापार को बंद करने का यह एक अच्छा समय है। जब नीले सफेद लाइन के साथ तंग चलाते हैं जो एक मजबूत कदम इंगित करता है ताकि आप व्यापार के साथ बने रहें। अगर सफेद नीचे की ओर जाता है लेकिन नीले रंग तब नहीं बंद कर देता है जब सफेद नीचे गिरता है एमपीटीएम ने सही ढंग से 2 व्यापार बंद कर दिया क्योंकि वहां कोई मजबूत कदम नहीं था। 1 ईए को बीबी बैंड के फिर से काम करने के लिए मैं ईए में गया और इसके जादू संख्या को 5 में बदल दिया। यदि आप जादू संख्या बदलते हैं, तो उसी EA का इस्तेमाल किया जा सकता है। मैंने एमपीटीएम का उपयोग नहीं किया क्योंकि मैं इसे चलाने के लिए चाहता था ऐसा इसलिए किया कि मैं खुश हूं। मैंने अपने द्वितीय स्तर के पुनर्मिलन के लिए नहीं देखा था जब तक कि पहले व्यापार धीमी मुद्राओं पर छेद में 150 से अधिक पिप्स नहीं होता है, जो 2-250 अधिक अस्थिर होते हैं। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) जब आप छेद में एक व्यापार करते हैं तो आप हेजिंग कर रहे होंगे, इस धारणा के तहत मैं केवल एक ईए को एक समय में एक चार्ट पर चला सकता था। एक समय में एक से अधिक ईए चला सकते हैं आप यह कैसे जानते हैं कि यदि आप पहली बार एक दूसरे को जोड़ते हैं, तो यह पहली बार चल रहा है जब मैंने यह कोशिश की तो मैंने देखा कि पहला स्माइली चेहरा गायब हो गया और दूसरे ईए के नाम से बदल दिया गया। आप एक दूसरे ईए का उपयोग न करें जब तक कि पहले दर्ज नहीं किया गया हो या आप ईए बदलना चाहते हैं क्योंकि व्यापार की स्थिति बदल गई है एक बार जब ईए व्यापार में प्रवेश करती है, तो इसे अपने काम के साथ किया जाता है। उसके बाद आप व्यापार का प्रबंधन करते हैं मैं एक समय में केवल एक ईए का उपयोग करता हूं स्थिति 2 और 3 नए ईएएस स्क्रीन से जुड़ी हुई थी क्योंकि पहले ईए ने अपेक्षित लाभ नहीं किया था। जून 2007 में शामिल हुए स्थिति: पुरुषों को मछली 7,386 पदों को सिखाओ, वर्तमान में मैं आपात स्थितियों को छोड़कर हेजेज नहीं करता हूं या मुझे पता चला है कि एक समाचार कहानी मेरे खिलाफ बुरी तरह से जा रही है। पूर्ववत करने के लिए हेजिंग एक मुश्किल काम है जून 2007 में शामिल हुए स्थिति: पुरुषों को मछली 7,386 पदों को सिखाओ I ट्रेडों के लिए अपने पिछले प्रारूप का उपयोग करेगी और समय के साथ बेहतर तरीके से समायोजित कर सकेंगे। मैंने संभावित व्यापार किए और क्या ईए मैं उनके साथ उपयोग करने की योजना बना रहा हूं। आप चुन सकते हैं और चुन सकते हैं कि आपको कौन सा लगता है कि आपको सबसे अच्छा पसंद है। सौभाग्य। परिणाम ऑडकाड को बेचता है 1 ईयूआरयूडी 2 अलग होने पर यूरोकैड 2 ईर्गबप 2 यूरोंड 2 यूरो 3 डी 3 यूएसडीसीएड महीने के लिए सप्ताह के लिए कुल कुल संख्या जरूरताएं और अन्य जानकारी मैं मुद्राओं को 4 समूहों में विभाजित करने जा रहा हूं। धीमी, मध्यम, मध्यम उथल-पुथल, अत्यधिक विरक्ति द्वितीय स्तर के पुनर्मिलन नंबर सुझाव हैं धीमा मुद्रा ग्रुप: 150 रीट्री AUDNZD, CHFJPY, EURGBP, EURCHF, एनजेडयूडीडी, यूएसडीजेपीवाई, यूएसडीएसजीडी, यूएसडीएचकेडी मध्यम ग्रुप: 150-200 रिएन्ट्री AUDCAD, AUDUSD, EURCAD, EURUSD, एनजेडजेपीवाई, एनजेडीसीएफ़एफ़, यूएसडीसीएडी, मॉडरेट वोल्टिले ग्रुप। 200 प्रत्यारोपण AUDCHF, AUDJPY, EURAUD, EURJPY, GBPUSD, USDCHF वैकल्पिक (सावधानी के साथ उपयोग करें या 250 या 300 पर जाने वाले। 200 reentry GBPCHF, GBPJPY, EURNZD सूची में 300 reentry की सिफारिश नहीं है अगर आप 2.4.2 पुनर्प्राप्ति के साथ अभ्यास करना चाहते हैं सिस्टम GBPNZD का उपयोग करता है.मैं जीबीपीएनजीडी सफलतापूर्वक जीबीपीएनजीडी, जीबीपीयूडीडी, जीबीपीसीएडी के साथ 300 पिप रिएन्ट्रीज़ का उपयोग कर रहा हूं I नोटिस है कि आपने संस्करण 5 में एमपीटीएम (बहुउद्देश्यीय व्यापार प्रबंधक) को रिफ्रेंस रखा है, लेकिन आपने इसके उपयोग पर विस्तृत जानकारी नहीं दी है। नए पाठकों की यह आपके सिस्टम के साथ एमपीटीएम के उपयोग में एक दस्तावेज़ शामिल करने के लिए एजूड विचार हो सकता है। मुझे लगता है कि संस्करण 5 के लिए नए ईएएस (विशेषज्ञ सलाहकार) के साथ, बंद होने के बाद स्वत: व्यापार रीवेंट्री की पिछली विशेषता अब लागू नहीं है फिर से प्रवेश केवल तभी होता है जब स्थिति एक बार फिर संतुष्ट हो जाती है। फिर से अनुभाग में अनुभाग 5 होता है, जिस पर मैं काम कर रहा हूं, क्योंकि नियम अलग होंगे, लेकिन आप सही हैं, शर्तों को फिर से पूरा किया जाना चाहिए और आपको स्थितियों के बीच एक निश्चित राशि की ज़रूरत हैमुद्रा की अस्थिरता पर एमपीटीएम वैकल्पिक होने जा रहा है चूंकि मैंने एमएफ़टीएम चालू करने वाले मिनट में एफएक्सएसओएल यूके को स्विच किया है, इसलिए वे हर बार नए एसएलटीपी को स्वचालित रूप से हिट करेंगे। मुझे गारंटी है कि अगर मैं 10 सेट करता हूं तो लगभग 100 समय मिलेगा। इसलिए मेरे लिए मैं इसका इस्तेमाल न करने का फैसला कर सकता हूं। मैं कुछ नए नंबरों की कोशिश कर रहा हूं, जैसे 4025 और हाँ आप इसे मिला है कि वे 25 मारा। तो मैं इस दलाल के साथ इसके बिना जा सकते हैं। मैं 25 के साथ जाने की बजाए एक टीपी 40 को मारने से बेहतर हूं। मुझे बड़ी चाल चलना पड़ता है जब ऐसा होता है, तो मुझे फक्स एसओएल के साथ दुविधा है।

No comments:

Post a Comment